क्या चल रहा है?

‘बिग बॉस 14’ में आया जबरदस्त मोड़, रुबीना दिलैक पर भड़के राखी सावंत के भाई, जानें पूरा मामला…

नई दिल्ली:  रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में जबरदस्त मोड़ सामने आया है. जी हां, अभी हाल ही में राखी सावंत और रुबीना दिलैक के बीच जमकर लड़ाई हो गई। लड़ाई के बीच ही रुबीना ने राखी पर पानी फेंक दिया। जिसको लेकर राखी के भाई राकेश ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने रुबीना को शो से बाहर निकालने की मांग की है।

ये था पूरा मामला

शो में राखी सावंत, अभिनव शुक्ला को ठरकी कहती हैं और इस पर अभिनव राखी से भिड़ जाते हैं। वह राखी से पूछते हैं कि उन्हें ‘ठरकी’ क्यों कह रही हैं। राखी दोबारा उन्हें ठरकी कहती है। अभिनव गुस्से में कहते हैं, “यही तेरी गंदगी है राखी, तू गंद है।” वह राखी को ‘वाहियात औरत’ भी कहते हैं। राखी चुप नहीं होती और रुबीना दिलैक के सामने कहती हैं, “इस औरत का पति ठरकी है।” रुबीना गुस्से में अपना आपा खो देती हैं और राखी सावंत के ऊपर एक बाल्टी पानी फेंक देती हैं और कहती हैं, ”बदतमीज औरत।”

‘बिग बॉस’ के घर में रहने के लायक नहीं है रुबीना

राखी के भाई राकेश ने कहा, ”जो कुछ भी हुआ है वह नहीं होना चाहिए था। रुबीना को मेरी बहन के साथ इस तरह लड़ने का कोई अधिकार नहीं है। वह ऑडियन्स को एंटरटेन करने के लिए ऐसा कर रही हैं। बिग बॉस की तरफ से रुबीना को जो सजा मिली है जो काफी नहीं है। उन्हें शो से बाहर निकाल देना चाहिए। वह बिग बॉस के घर में रहने के लायक नहीं है। मेरी बहन एक एंटरटेनर हैं और शो के लिए यह सब कर रही हैं। हर कोई उनसे लड़ने की कोशिश में लगा हैं लेकिन उन्होंने खुद को शांत रखा है।”

राखी ने नहीं की कोई भी हदें पार

राकेश ने शो में राखी के व्यवहार को लेकर भी अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि शो के होस्ट सलमान खान समेत कुछ लोगों का मानना है कि शो में राखी फन कर रही हैं. वहीं कुछ लोग उन पर हद पार करने का आरोप लगा रहे हैं। राकेश ने राखी को लेकर सलमान खान के पक्षपाती होने से इनकार किया। उन्होंने कहा कि राखी अपनी हद में हैं और उन्होंने कोई भी हदें पार नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Covid – 19

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
29,823,546
Recovered
28,678,390
Deaths
385,137
Last updated: 3 minutes ago

Live Tv

Advertisement

rashifal