क्या चल रहा है?

पर्यटकों के लिए विशेष उपहार, होटल ‘nestway inn’ का किया गया उद्घाटन…

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गोमती नगर स्थित सिनेपॉलिस मॉल के निकट आज एक नए होटल ‘nestway inn’ की opning की गई..उद्घाटन के शुरुआत में कथा-पूजन का आयोजन किया गया। जिसके बाद होटल का शुभारंभ हुआ। उद्घाटन कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

लोगों के आकर्षक का केंद्र बना ‘nestway inn’

आपको बता कि होटल ‘nestway inn’ में देश-विदेश से आये पर्यटकों के रुकने व ठहरने के लिए उचित व्यवस्थाएं की गईं हैं..होटल के प्रत्येक कमरे में हर एक चीज की उच्चतम क़्वालिटी की सुविधाएं उपलब्ध हैं..जिससे कि होटल में ठहरने वाले किसी भी गेस्ट को किसी भी तरह की कोई भी परेशानी न हो..खास बात तो ये है कि होटल में दी गईं सुविधाओं को देखने के लिए आज पहले ही लोगों की जबरदस्त उपस्थिति दिखी। या यूँ कहें कि ‘nestway inn’ लोगों की आकर्षक का केंद्र बना रहा।

कार्यक्रम के दौरान मौके पर श्री पंकज पाठक (चैयरमैन टाइम एरा ग्रुप),श्री प्रकाश मिश्र (जिला जज),श्री सतीश श्रीवास्तव (दैनिक जागरण, etv bhart), श्री केपी तिवारी (अमर उजाला ब्यूरो चीफ बाराबंकी),डॉ.अरविंद चतुर्वेदी (माधवबाग), डॉ.त्रिपाठी और पंकज मिश्र व अन्य साथी कीर्ति भंडूरा और दीप्ती भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Covid – 19

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
33,504,534
Recovered
0
Deaths
445,385
Last updated: 7 minutes ago

Live Tv

Advertisement

rashifal