क्या चल रहा है?

बिना कपड़ों के गर्लफ्रेंड संग बिस्‍तर में लेटे नजर आए क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो, तस्‍वीर हुई वायरल

[ad_1]

RONNAL-1

RONNAL-1

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो (Cistiano Ronaldo) की गर्लफ्रेंड ने बिस्‍तर में लेटे हुए एक सेल्‍फी ली, जिसे बाद में रोनाल्‍डो ने शानदार कैप्‍शन के साथ शेयर किया

नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया इस समय अपने घरों में कैद है. अधिकतर देश लॉकडाउन है. खेल के मैदान सूने पड़े हैं. ऐसे में खिलाड़ी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. अपने बच्‍चों के साथ घर में मस्‍ती कर रहे हैं. पत्‍नी के साथ समय बिता रहे हैं और घर के कामों में मदद कर रहे हैं. दुनिया के दिग्‍गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो (Cristiano Ronaldo) भी अपने बच्‍चों और गर्लफ्रेंड के साथ समय बिता रहे हैं. हाल ही में उन्‍होंने गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्‍स और बच्‍चों के साथ सुबह की एक तस्‍वीर शेयर की, जिसमें वह गर्लफ्रेंड के साथ बिस्‍तर में लेटे हुए नजर आ रहे हैं और तीनों बच्चे उनके साथ खेल रहे हैं.
इस तस्‍वीर को इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए रोनाल्‍डो ने लिखा कि यह दिन की शुरुआत करने का सबसे अच्‍छा तरीका है. देखते ही देखते उनके परिवार की यह खूबसूरत तस्‍वीर वायरल हो गई है. युवेंट्स के स्‍टार खिलाड़ी रोनाल्‍डो क्‍वारंटाइन का भरपूर मजा उठा रहे हैं.

cristiano ronaldo, cristiano ronaldo girlfriend, football, sports news, क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो, फुटबॉल, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

रोनाल्‍डो के काफी करीब पहुंच गया था वायरसदुनियाभर में 24 लाख से अधिक लोग इसकी चपेट में आ गए हैं. जबकि एक लाख 65 हजार के करीब मौत हो चुकी है. यह वायरस रोनाल्‍डो के भी काफी करीब पहुंच गया था, जिसके बाद उन्‍होंने खुद को आइसोलेशन में रखा था. दरअसल उनके युवेंट्स क्लब के दो साथी फुटबॉलर फ्रांस के मिडफील्डर ब्लेसे मातुइडी (Blaise Matuidi) और इटली के डिफेंडर डेनियल रूगानी (Daniele Rugani) भी कोरोना वायरस के शिकार हो गए थे. हालांकिअब इन दोनों कोरोना वायरस (Coronavirus) से उबर चुके हैं. इन दोनों दिग्गज फुटबॉलरों को पिछले महीने जांच में कोविड-19 से संक्रमित पाया गया था. रूगानी को 11 मार्च को इस वायरस से पीड़ित होने की जानकारी मिली थी और कुछ दिन के बाद विश्व कप विजेता मातुइडी भी कोविड-19 की चपेट में आ गए थे.

कोरोना की वैक्सीन के खिलाफ ये दिग्गज, कहा-आप जबर्दस्ती टीका नहीं लगा सकते

फैन ने कहा निराशाजनक है भारतीय एथलीट्स का प्रदर्शन, ट्विटर पर मिला करारा जवाब






[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Covid – 19

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
31,726,507
Recovered
30,896,354
Deaths
425,195
Last updated: 2 seconds ago

Live Tv

Advertisement

rashifal