क्या चल रहा है?

पहले वनडे से पहले यूएई को लगा बड़ा झटका, दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकले

[ad_1]

यूएई के उपकप्तान चिराग सूरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं (फोटो साभार-ECB)

यूएई के उपकप्तान चिराग सूरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं (फोटो साभार-ECB)

यूएई और आयरलैंड (UAE vs Ireland) के बीच अबू धाबी के शेख जाएद स्टेडियम में चार वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है.

नई दिल्ली. आईसीसी के पूर्ण सदस्य आयरलैंड के खिलाफ पहली द्विपक्षीय सीरीज खेल रहे संयुक्त अरब अमीरात (UAE) को बड़ा झटका लगा है. यूएई क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उपकप्तान चिराग सूरी (Chirag Suri) और आर्यन लाकड़ा (Aryan Lakra) को पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है. अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी. यूएई और आयरलैंड के बीच अबू धाबी के शेख जाएद स्टेडियम में चार वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है.

ईसीबी ने बयान में कहा, “अमीरात क्रिकेट बोर्ड इस बात की पुष्टि करता है कि चिराग सूरी जो टीम के उप-कप्तान हैं और आर्यन लाकड़ा कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. दोनों खिलाड़ी इस समय आइसोलेशन में हैं और उन पर निगरानी रखी जा रही है. दोनों का हेल्थ अच्छा है. प्रोटोकॉल के मुताबिक पूरे क्षेत्र को सैनिटाइज कर दिया गया है. कोई और खिलाड़ी पॉजिटिव नहीं मिला है.”

इस बीच आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. यूएई के लिए 17 वर्षीय अलीशान शराफू और 34 वर्षीय ऑलराउंडर काशिफ दाउद ने अपना डेब्यू किया. यह सीरीज आईसीसी क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग में अफगानिस्तान के साथ भिड़ने से पहले आयरलैंड के लिए वार्म-अप का काम करेगी. अगस्त 2020 में इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के बाद आयरलैंड की टीम इस साल पहली बार क्रिकेट के मैदान में उतरी है. आखिरी सीरीज में इंग्लैंड ने उसे 2-1 से मात दी थी.

यह भी पढ़ें:IND vs AUS: रविंद्र जडेजा ने शानदार डायरेक्ट थ्रो से स्टीव स्मिथ को भेजा पवेलियन, हर कोई कर रहा तारीफ- VIDEO

IND vs AUS: स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया में 3 साल बाद लगाया शतक, कोहली की बराबरी की

वहीं यूएई को क्रिकेट के मैदान पर वापस आने के लिए लगभग एक साल इंतजार करना पड़ा है. यूएई की टीम ने अपना आखिरी मुकाबला एसीसी टी20 टूर्नामेंट में कुवैत के खिलाफ खेला था जिसमें 102 रनों से जीत हासिल की थी. महामारी के चलते सीरीज के सभी मैच अबू धाबी में ही खेले जाएंगे. बाकी के तीन मैच 10, 12 और 14 जनवरी को खेले जाएंगे.






[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Covid – 19

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
29,823,546
Recovered
28,678,390
Deaths
385,137
Last updated: 2 minutes ago

Live Tv

Advertisement

rashifal