क्या चल रहा है?

ऋषभ पंत के ट्रोल होने के बाद भारतीय फैन्स पर भड़के आकाश चोपड़ा, लगा दी क्लास

[ad_1]

India vs Australia, 3rd Test: ऋषभ पंत ने विल पुकोवस्की के दो कैच छोड़े (साभार-एपी)

India vs Australia, 3rd Test: ऋषभ पंत ने विल पुकोवस्की के दो कैच छोड़े (साभार-एपी)

India vs Australia, 3rd Test: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की आलोचना से पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) खुश नहीं हैं. उन्होंने ट्विटर पर ऋषभ पंत की आलोचना करने वालों की जमकर क्लास लगाई है.

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में खेल के पहले दिन विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने महज 10 मिनट के अंदर विल पुकोवस्की (Will Pucovski) के दो कैच टपकाए. पंत की इस खराब विकेटकीपिंग और गलती को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है. लेकिन पंत की आलोचना से पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) खुश नहीं हैं. उन्होंने ट्विटर पर ऋषभ पंत की आलोचना करने वालों की जमकर क्लास लगाई है.

अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे पुकोवस्की ने भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत से से मिले दो जीवनदान का फायदा उठाकर 62 रन बनाए. युवा बल्लेबाज पुकोवस्की को 26 और 32 रन के निजी योग पर जीवनदान मिले. दोनों अवसरों पर विकेटकीपर ऋषभ पंत ने उनके आसान कैच छोड़े. इसके अलावा वह एक बार रन आउट होने से भी बचे.

IND vs AUS: जसप्रीत बुमराह ने उतारी स्टीव स्मिथ की नकल, VIDEO वायरल

ऋषभ पंत ने पहले रविचंद्रन अश्विन और फिर मोहम्मद सिराज की गेंद पर विल पुकोवस्की का कैच ड्रॉप किया. विकेटकीपिंग में इस तरह की लापरवाही पर भारतीय फैन्स ने पंत को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया, जिसके बाद कमेंटेटर आकाश चोपड़ा भड़क उठे.ICC रैंकिंग: ‘घर का शेर’ बन गया नंबर-1, भारत विदेश में 3 गुने मैच जीतकर भी तीसरे नंबर पर

आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत की आलोचना पर नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा, ‘भारतीय क्रिकेट फैन्स सोशल मीडिया पर. जब पंत कैच ड्रॉप करते हैं – कहा था, साहा बेहतर कीपर हैं. हर बार जब साहा जल्दी आउट हो जाते हैं- कहा था, पंत बेहतर बल्लेबाज हैं. यह अतुल्य है कि कैसे धारणा बनाई गई है कि पंत कीपिंग नहीं कर सकते और साहा बैटिंग नहीं कर सकते.”

बता दें कि मैच के पहले दिन बारिश के कारण बीच में लगभग चार घंटे तक खेल नहीं हो पाया और खेल का समय आगे बढ़ाने के बावजूद दिन भर में 55 ओवर ही डाले जा सके. चोट से उबरकर वापसी करने वाले डेविड वॉर्नर (पांच) ने चौथे ओवर में मोहम्मद सिराज की गेंद पर स्लिप में कैच दे दिया था. इसके बाद पुकोवस्की और लाबुशेन ने दूसरे विकेट के लिए 100 रन की साझेदारी की. पुकोवस्की ने अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे नवदीप सैनी की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट होने से पहले 110 गेंदे खेली और चार चौके लगाए.






[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Covid – 19

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
33,478,419
Recovered
0
Deaths
445,133
Last updated: 7 minutes ago

Live Tv

Advertisement

rashifal