क्या चल रहा है?

हाथ मिलाने का वीडियो फेसबुक पर शेयर करना इस खिलाड़ी को पड़ा भारी, मिली कड़ी सजा

[ad_1]

 चेल्‍सी के पूर्व फॉरवर्ड सालोमोन कालोउ को जर्मन क्लब हेरथा बर्लिन ने निलंबित कर दिया है

चेल्‍सी के पूर्व फॉरवर्ड सालोमोन कालोउ को जर्मन क्लब हेरथा बर्लिन ने निलंबित कर दिया है

सोशल डिस्‍टेंसिंग का उल्‍लघंन करने पर कड़ी सजा मिलने के बाद इस खिलाड़ी ने अपने व्‍यवहार के लिए माफी मांगी.

बर्लिन. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हर किसी को सोशल डिस्‍टेंसिंग बनाए रखने की सलाह दी जा रही है. ज्‍यादातर देशों में इसे लेकर कड़े नियम भी बनाए गए हैं. इस महामारी के कारण खेल इवेंट्स पर रोक लगा दी गई है. हालांकि रोक लगाने से पहले खेले गए कुछ  मैचों में इस नियम का पालन करते हुए खिलाड़ियों ने न तो एक दूसरे से हाथ मिलाए थे और न ही मैच में जश्‍न के समय गले लगाकर बधाई दी. अब दिन पर दिन इस संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. ऐसे में सामजिक दूरी के नियम और भी सख्‍त हो गए हैं. मगर दुनिया के एक दिग्‍गज को हाथ मिलाना इतना भारी पड़ गया कि उन्‍हें टीम से निलंबित ही कर दिया गया है.

चेल्‍सी के पूर्व फॉरवर्ड सालोमोन कालोउ (Salomon Kalou) को जर्मन क्लब हेरथा बर्लिन ने निलंबित कर दिया है, क्योंकि कोरोना वायरस (Coronavirus)  महामारी के दौरान लागू सामाजिक दूरी के नियम को तोड़कर उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी से हाथ मिला लिया था. हाथ मिलाने के साथ ही उन्‍होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डालकर गलत संदेश भी दिया. आइवरी कोस्ट के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी कालोउ ने हेरथा के खिलाड़ियों और कर्मचारियों के साथ हाथ मिलाया और वीडियो फेसबुक पर भी डाला. इसकी काफी निंदा हो रही है, क्योंकि यहां सामाजिक दूरी के नियम सख्ती से लागू हैं. जर्मन फुटबॉलल लीग ने एक बयान में कहा कि सालोमोन कालोउ की हेरथा ड्रेसिंग रूम की तस्वीरें अस्वीकार्य है. क्लब ने तुरंत प्रभाव से उन्हें निलंबित कर दिया. उन्होंने अपने बर्ताव के लिए बाद में माफी मांगी.

इटली में मैदान पर लौटेंगे सिरी ए के फुटबॉल सितारे, सरकार से मिल गई इजाजतस्‍टार खिलाड़ी की चोट के चलते एक- दूसरे के ‘दुश्‍मन’ बन बैठे, जानिए दो टीमों की कहानी






[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Covid – 19

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
34,572,523
Recovered
0
Deaths
468,554
Last updated: 2 minutes ago

Live Tv

Advertisement

rashifal