क्या चल रहा है?

स्टीव स्मिथ के समर्थन में उतरे डेविड वॉर्नर, कहा-मेरे साथ भी एशेज में ऐसा हुआ था

[ad_1]

स्टीव स्मिथ पिछले दो टेस्ट मैच बुरी तरह असफल रहे हैं

स्टीव स्मिथ पिछले दो टेस्ट मैच बुरी तरह असफल रहे हैं

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का समर्थन किया है. उन्होंने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि एशेज 2019 में उन्हें भी खराब फॉर्म से गुजरना पड़ा था.

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच हो रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का बल्ला शांत चल रहा है. पिछले दो मैच में टेस्ट क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज स्मिथ सिर्फ 10 रन ही बना सके. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने स्मिथ की खराब फॉर्म का बचाव किया है. वॉर्नर ने कहा है कि कभी-कभी सभी की फॉर्म में गिरावट को स्वीकार करना चाहिए और स्मिथ भी इससे अलग नहीं है. वॉर्नर ने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि एशेज 2019 में उन्हें भी खराब फॉर्म से गुजरना पड़ा था.

वॉर्नर ने भारतीय गेंदबाजी की तारीफ की
इस सीरीज में स्मिथ ने पिछली चार पारियों में क्रमश: 1, 1*, 0 और 8 रन बनाए हैं. रविचंद्रन अश्विन ने उन्हें दो जबकि जसप्रीत बुमराह ने एक बार आउट किया है. हालांकि वॉर्नर का मानना है कि यह स्मिथ के रवैये से अधिक भारत की अच्छी गेंदबाजी से जुड़ा है क्योंकि इस बल्लेबाज ने तैयारी में कोई कमी नहीं छोड़ी है. वॉर्नर ने ऑनलाइन प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा, “केन विलियमसन ने हाल में आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में स्टीव स्मिथ को पछाड़ दिया लेकिन अगर अब भी आप उसका औसत देखो को यह 60 से अधिक है.” वॉर्नर का मानना है कि अगर गेंदबाज ने अच्छी गेंद फेंकी है तो उस पर कोई भी आउट हो सकता है. उन्होंने कहा कि किसी दिन अगर किसी गेंद पर आपका नाम लिखा है तो आप कुछ नहीं कर सकते.

स्मिथ की तैयारी में कोई कमी नहींटेस्ट क्रिकेट में 24 शतक लगा चुके वॉर्नर ने कहा, “आप देख सकते हैं कि स्मिथ की तैयारी में कोई कमी नहीं है क्योंकि वह नेट पर आउट नहीं हो रहा. वह हमेशा कड़ी मेहनत करता है.” वॉर्नर ने कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अधिकांश समय विरोधी गेंदबाजों को दबदबा बनाने का मौका दिया.

यह भी पढ़ें:

IND vs AUS: चौथे टेस्‍ट के लिए ब्रिस्‍बेन नहीं जाना चाहती टीम इंडिया, जानिए पूरा मामला

IND VS AUS: बड़ी खबर- टीम इंडिया से अलग किये गए रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत समेत 5 खिलाड़ी

उन्होंने कहा कि आप काफी अच्छे गेंदबाजी आक्रमण को, जो दोनों टीमों के पास है, बिना उन पर दबाव बनाए दबदबा बनाने का मौका दोगे तो फिर रन बनाना मुश्किल हो जाएगा. दोनों टेस्ट में दोनों टीमों के टॉप ऑर्डर ने स्वच्छंद होकर नहीं खेला.






[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Covid – 19

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
33,448,163
Recovered
0
Deaths
444,838
Last updated: 6 minutes ago

Live Tv

Advertisement

rashifal