क्या चल रहा है?

रोनाल्डो ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड पर सीरी ए का खिताब जीतने से चूका यूवेंट्स

[ad_1]

क्रिस्टियानो रोनाल्डो युवेंट्स की ओर से खेलते हैं

क्रिस्टियानो रोनाल्डो युवेंट्स की ओर से खेलते हैं

रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) प्रीमियर लीग, स्पेनिश ला लीगा और सिरी ए में कम से कम 50 गोल दागने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने

नई दिल्ली. यूवेंटस (Juventus) रेलीगेशन की कगार पर खड़े उडिनेस के खिलाफ मुकाबले में 1-2 से हार गया जिससे वह इसी मैच से लगातार रिकार्ड नौंवा इटैलियन लीग (Serie A) फुटबॉल खिताब जीतने से चूक गया. अब यूवेंटस रविवार को सैम्पडोरिया के खिलाफ जीत से खिताब अपने नाम कर सकता है. वह दूसरे स्थान पर चल रहे अटलांटा से अब भी छह अंक आगे है. हालांकि वह इससे पहले भी विजेता बन सकता है, अगर अटलांटा शुक्रवार को एसी मिलान से हार जाये और इंटर मिलान शनिवार को जिनोआ पर जीत दर्ज करने में असफल रहे.

रोनाल्डो ने लाडियो के खिलाफ दिलाई थी जीत
उडिनेस के लिये मातिजिस डि लिग्ट ने खाता खोला लेकिन यूवेंटस ने इलिजा नेस्त्रोवस्की के गोल से बराबरी हासिल की. पर सेको फोफाना ने उडिनेस के लिये विजयी गोल दागा. दूसरे हॉफ के तीन मिनट में क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के दो गोल से यूवेंटस ने लाजियो को 2-1 से हराकर सिरी ए खिताब की ओर मजबूत कदम बढ़ाए.

रोनाल्डो ने साथ ही सुनिश्चित किया कि टीम को मौजूदा सत्र में तीसरी बार लाजियो के खिलाफ हार का सामना नहीं करना पड़ा. अब जब चार दौर का खेल बाकी है तब यूवेंटस ने दूसरे स्थान पर मौजूद इंटर मिलान पर आठ अंक की बढ़त बना ली है जबकि अटलांटा से नौ और लाजियो से 11 अंक आगे है.यूवेंटस ने इसके साथ ही दिसंबर में सिरी ए और इंटैलियन सुपर कप में लाजियो के खिलाफ हार का बदला भी चुकता कर लिया. रोनाल्डो ने वीएआर से हैंडबॉल का पता चलने पर मिली पेनल्टी को गोल में बदला और फिर पाउलो डाइबाला के पास को गोल में बदला.

कोहली की फिटनेस देख उनकी मां को होती हैं चिंता, बेटे को मानती हैं कमजोर

बॉलीवुड एक्ट्रेस पर आया था गैरी सोबार्स का दिल, सगाई के बाद पहचानने से कर दिया था इनकार

रोनाल्डो ने अपने नाम किया बड़ा रिकॉर्ड
काइरो इमोबाइल ने 83वें मिनट में पेनल्टी पर लाजियो की ओर से एकमात्र गोल दागा. रोनाल्डो और इमोबाइल 30 गोल के साथ लीग में सर्वाधिक गोल दागने वालों की सूची में शीर्ष पर हैं. इसके साथ ही रोनाल्डो प्रीमियर लीग, स्पेनिश ला लीगा और सिरी ए में कम से कम 50 गोल दागने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने. उन्होंने इटली में 51, प्रीमियर लीग में 84 और ला लीगा में 311 गोल दागे हैं.






[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Covid – 19

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
33,347,325
Recovered
0
Deaths
443,928
Last updated: 1 minute ago

Live Tv

Advertisement

rashifal