क्या चल रहा है?

लाबुशेन बोले-पूरी तैयारी के साथ आए हैं अश्विन, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उनके जाल में फंसे

[ad_1]

रविचंद्रन अश्विन ने मेलबर्न टेस्ट में पांच विकेट लिए हैं (PIC : AP)

रविचंद्रन अश्विन ने मेलबर्न टेस्ट में पांच विकेट लिए हैं (PIC : AP)

रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने अभी तक दस विकेट लिये हैं जिनमें से स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को दो और लाबुशेन को एक बार आउट किया.

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने स्वीकार किया कि उनके बल्लेबाज रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों के जाल में फंस गए. ऑस्ट्रेलियाई टीम चार में से तीन पारियों में 191, 195 और 200 रन पर आउट हो गई. अश्विन ने अभी तक दस विकेट लिये हैं जिनमें से स्टीव स्मिथ को दो और लाबुशेन को एक बार आउट किया.

लाबुशेन ने एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ”मैंने इससे पहले कभी अश्विन का सामना नहीं किया. इसके कोई आंकड़े नहीं मिल सकते कि महान गेंदबाज होने के अलावा वह इतना चतुर गेंदबाज भी है.” उन्होंने कहा कि वह वाकई तैयारी के साथ आया है. हम उनके जाल में कई बार फंस गए. भारतीयों ने शानदार गेंदबाजी की, चाहे स्पिन हो या तेज गेंदबाजी.

उन्होंने स्टीव स्मिथ का बचाव करते हुए कहा, “आप चाहे कुछ भी कहें लेकिन कुछ समय पहले ही उसने वनडे क्रिकेट में बड़ा शतक लगाया था (भारत के खिलाफ सिडनी में).” उनके खराब फॉर्म के बारे में पूछने पर लाबुशेन ने कहा कि उसने सीमित ओवरों से इधर ज्यादा क्रिकेट खेली है और लाल गेंद से ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला. यह क्रिकेट और कोरोना काल की सच्चाई है. लाबुशेन ने कहा कि स्मिथ का टेस्ट क्रिकेट में 60 से अधिक का औसत है. वह अपने कैरियर की शुरूआत से लेकर अभी तक लगातार अच्छा खेलता आया है.उसे तेजी से रन बनाना पसंद है.

यह भी पढ़ें:Team India 2021 Schedule: आईपीएल से लेकर टी20 वर्ल्ड कप तक पूरे साल बिजी रहेगी टीम इंडिया, यहां देखें पूरा शेड्यूल

युवराज सिंह को घरेलू क्रिकेट खेलने की इजाजत नहीं मिलने पर पिता ने ऐसे किया रिएक्ट

भारतीय टीम ने दिए कम मौके
लाबुशेन ने कहा कि भारतीयों ने लेग साइड में फील्ड लगाकर रन बनाने के मौके कम कर दिए. उन्होंने कहा, ”भारतीय टीम पूरी रणनीति लेकर उतरी थी और उस पर बखूबी अमल किया. लेग साइड पर रन बनाना मुश्किल हो रहा था. इसके अलावा उनकी कैचिंग भी अच्छी रही. हमें भी उन पर दबाव बनाने के तरीके तलाशने होंगे. ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न टेस्ट में आठ कैच टपकाये जिनमें से दो लाबुशेन ने छोड़े. उन्होंने कहा कि हमारे सभी फील्डर अपनी अपनी पोजिशन पर मेहनत कर रहे हैं. यह एकाग्रता की बात है. फोकस बनाये रखने की जरूरत है. तीसरा टेस्ट सात जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा. ।






[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Covid – 19

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
33,478,419
Recovered
0
Deaths
445,133
Last updated: 9 minutes ago

Live Tv

Advertisement

rashifal