क्या चल रहा है?

रहाणे और जडेजा के बीच साझेदारी ऑस्ट्रेलिया से मैच छीन सकती है: तेंदुलकर

[ad_1]

मेलबर्न. महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को लगता है कि रविवार (27 दिसंबर) को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बीच 104 रन की नाबाद साझेदारी ऑस्ट्रेलिया से मैच छीन सकती है. भारत ने दूसरे दिन पांच विकेट पर 277 रन बनाकर 82 रन की बढ़त हासिल कर ली है, जिसमें रहाणे 104 और जडेजा 40 रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं. दोनों के बीच छठे विकेट के लिए नाबाद 104 रन की साझेदारी ‘गेम चेंजर’ साबित हो सकती है.

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ”शुभमन गिल ने पदार्पण में कुछ अच्छे शॉट्स खेलकर अच्छी शुरुआत की और वह क्रीज पर भी सहज दिखा. अजिंक्य रहाणे और रविंद्र जडेजा ने बहुत महत्वपूर्ण साझेदारी निभा ली है, जो ऑस्ट्रेलिया से मैच छीन सकती है.”

India vs Australia: अजिंक्य रहाणे की कप्तानी के मुरीद हुए रिकी पॉन्टिंग, विराट कोहली कर दी ये तुलना

उन्होंने कहा, ”अजिंक्य रहाणे ने शानदार पारी खेली, जो सिर्फ अपने डिफेंस में ही मजबूत नहीं दिखे बल्कि वह आक्रामक शॉट लगाने का भी प्रयास कर रहे थे. उसने अच्छी लय बनाए रखी.”

भारतीय गेंदबाजों ने शनिवार को शुरूआती दिन ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 195 रन पर समेट दिया और तेंदुलकर ने शानदार प्रदर्शन के लिए गेंदबाजों की तारीफ की.

उन्होंने लिखा, ”दूसरे टेस्ट में भारत के दो अच्छे दिन. जसप्रीत बुमराह, आर अश्विन और मोहम्मद सिराज ने सचमुच अच्छी गेंदबाजी कर दबाव बनाये रखा और ऑस्ट्रेलिया को कम स्कोर पर रोक दिया.”

ICC पर भड़के शोएब अख्तर, कहा-वर्ल्ड टी20 टीम की जगह आईपीएल टीम की घोषणा कर दी

सचिन तेंदुलकर ने कहा, ”कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य ने शानदार काम किया और वास्तव में गेंदबाजी में कुछ स्मार्ट बदलाव किए हैं, जिसमें अच्छी तरह से फील्डरों को सजाना भी शामिल है.”



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Covid – 19

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
31,293,062
Recovered
30,468,079
Deaths
419,470
Last updated: 7 minutes ago

Live Tv

Advertisement

rashifal