क्या चल रहा है?

भारत के खिलाफ तीसरे टेस्‍ट से बाहर हो सकते हैं वॉर्नर, ऑस्‍ट्रेलियाई कोच ने दिया बड़ा अपडेट

[ad_1]

दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर सिडनी में दूसरे वनडे के बाद चोटिल हो गए थे. (David Warner/Instagram)

दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर सिडनी में दूसरे वनडे के बाद चोटिल हो गए थे. (David Warner/Instagram)

डेविड वॉर्नर (David Warner) भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और चोट के चलते वह टीम से बाहर हो गए

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 27, 2020, 10:54 AM IST

नई दिल्‍ली. मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया की खराब बल्‍लेबाजी भारत के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट में भी जारी रही. ऑस्‍ट्रेलिया की ओपनिंग जोड़ी काफी कमजोर नजर आ रही है. दूसरे टेस्‍ट में भी सलामी बल्‍लेबाज जो बर्न्‍स खाता नहीं खोल पाए, वहीं मैथ्‍यू वेड भी महज 30 रन ही बना पाए. दरअसल नियमित सलामी बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) के चोट के कारण टीम से बाहर होने के बाद ऑस्‍ट्रेलिया को सही ओपनिंग जोड़ी नहीं मिल पा रही है. अब ऑस्‍ट्रेलिया के लिए एक और बुरी खबर आ रही है. वॉर्नर तीसरे टेस्‍ट से भी बाहर हो सकते हैं. वॉर्नर मैदान पर जल्‍द से जल्‍द वापसी करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं, मगर वह ग्रोइन की चोट से अभी तक पूरी तरह से नहीं उभर पाए हैं और कोच जस्टिन लैंगर का कहना है कि वॉर्नर का तीसरे टेस्‍ट में खेलना निश्चित नहीं है.

डेविड वॉर्नर पिछले महीने भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. चोट के कारण वॉर्नर भारत के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे, टी20 सीरीज और शुरुआती दो टेस्‍ट मैच भी नहीं खेल पाए. वॉर्नर सिडनी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे थे. इस बीच सिडनी में कोरोना वायरस के मामलों में संख्या बढ़ गई और बढ़ते मामलों को देखते हुए विक्टोरिया सिडनी से आने वाले लोगों के लिए सीमाएं बंद कर सकता है. इस वजह से डेविड वार्नर और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज सीन एबोट पहले ही मेलबर्न के लिए निकल गए थे.

यह भी पढ़ें : 

IND vs AUS: सिराज के डेब्‍यू को देखने के लिए रातभर नहीं सोया परिवार, भाई ने कहा- पिता की आखिरी इच्‍छा पूरी हुई2020 में ODI में रहा ऑस्ट्रेलिया का दबदबा, टॉप 5 में शामिल इकलौते भारतीय केएल राहुल

चैनल 7 से बात करते हुए लैंगर ने कहा कि वॉर्नर हर संभव कोशिश कर रहे हैं. मैच से पहले हमने वॉर्नर को बल्‍लेबाजी करते देखा. उन्‍होंने मेलबर्न ग्राउंड में दोपहर में नेट्स में फिर से बल्‍लेबाजी की. बल्‍लेबाजी के लिहाज से वह कुछ समस्‍याओं से जूझ रहे हैं. वॉर्नर की गैर मौजूदगी में मैथ्यू वेड को ऊपर भेजा गया और जो बर्न्‍स के साथ ओपनिंग करने का मौका दिया गया.





[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Covid – 19

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
29,823,546
Recovered
28,678,390
Deaths
385,137
Last updated: 1 minute ago

Live Tv

Advertisement

rashifal