क्या चल रहा है?

अर्जुन तेंदुलकर के एक ओवर में सूर्यकुमार ने जड़े 21 रन, ठोका तूफानी शतक

[ad_1]

सूर्यकुमार ने अभ्‍यास मैच के दोनों दिन शानदार बल्‍लेबाजी की

सूर्यकुमार ने अभ्‍यास मैच के दोनों दिन शानदार बल्‍लेबाजी की

सूर्यकुमार यादव (suryakumar Yadav ) ने 49 गेंदों पर 123 रन की तूफानी पारी खेली. रिटायर्ड हर्ट होकर उन्‍हें मैदान से बाहर जाना पड़ा

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 22, 2020, 8:58 PM IST

नई दिल्‍ली. सैयद मुश्‍ताक अली टी20 ट्रॉफी टूर्नामेंट (syed mushtaq ali t20 tournament) शुरू होने से पहले मुंबई टीम के बल्‍लेबाजों ने कोहराम मचा रखा है. पहले यशस्‍वी जायसवाल और अब सूर्यकुमार यादव ने चौके छक्‍कों की बारिश कर दी. हालांकि बल्‍लेबाजों के तूफान के कारण मुंबई गेंदबाजों को लेकर परेशान नजर आने लगी है और वो भी सूर्यकुमार यादव (suryakumar yadav) की बल्‍लेबाजी के बाद तो गेंदबाजों ने मुंबई की चिंता बढ़ा दी है. सैयद मुश्‍ताक अली टी20 ट्रॉफी टूर्नामेंट से जनवरी में कोरोना के बाद बीसीसीआई (bcci) का घरेलू सीजन शुरू होगा. इस टूर्नामेंट के लिए लगभग सभी राज्‍यों की एसोसिएशन ने अपनी संभावित टीमों का ऐलान भी कर दिया है और अब तैयारियां भी शुरू कर दी है. टूर्नामेंट से पहले मुंबई टीम ने अभ्‍यास मैच में मैदान पर बल्‍ले और गेंद दोनों से अपनी तैयारी दिखाई.

अभ्‍यास मैच के पहले दिन जहां सूर्यकुमार ने 31 गेंदों पर नाबाद 59 रन की पारी खेली , वहीं दूसरे दिन उन्‍होंने 49 गेंदों पर 123 रन की तूफानी पारी खेली यानी उन्‍होंने अभ्‍यास मैच में कुल 80 गेंदों पर 18 चौके और 11 छक्‍के लगाए. दूसरे दिन सूर्यकुमार रिटायर्ड हर्ट हुए.

यह भी पढ़ें : 

जमानत मिलने के बाद सुरेश रैना ने बताया खुद को निर्दोष, कहा- सिर्फ डिनर करने गया थाडॉन ब्रैडमैन की टेस्ट कैप 2.5 करोड़ रुपये में बिकी, लेकिन खास रिकॉर्ड शेन वॉर्न के नाम

सूर्यकुमार के निशाने पर आए अर्जुन
अभ्‍याय मैच के दूसरे दिन अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) सूर्यकुमार के निशाने पर आ गए और सूर्यकुमार ने उनके एक ही ओवर में 21 रन जड़ दिए. इस बल्‍लेबाज ने अर्जुन के एक ही ओवर में 6,4,3,4,4,1 रन बनाए. उन्‍होंने 44 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया था. वहीं अगर अभ्‍यास मैच में अर्जुन के प्रदर्शन की बात करें तो उन्‍होंने पहले दिन 4 ओवर में 22 रन देकर दो विकेट, जबकि दूसरे दिन 4 ओवर में 33 रन देकर एक विकेट लिए. अभ्‍यास मैच के पहले दिन मुंबई के स्‍टार बल्‍लेबाज यशस्‍वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने बल्‍ले से कोहराम मचाया था और तूफानी शतक जड़ दिया था. यशस्‍वी ने 49 गेंदों पर नाबाद 103 रन की पारी खेली.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Covid – 19

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
29,823,546
Recovered
28,678,390
Deaths
385,137
Last updated: 2 minutes ago

Live Tv

Advertisement

rashifal