क्या चल रहा है?

जैकब डफी ने डेब्यू मैच में पाकिस्तान का किया बुरा हाल, न्यूजीलैंड जीता

[ad_1]

न्यूजीलैंड ने पहले टी20 मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया. (फोटो: AP)

न्यूजीलैंड ने पहले टी20 मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया. (फोटो: AP)

डेब्यू मैच खेल रहे जैकब डफी (Jacob Duffy) की कातिलाना गेंदबाजी पाकिस्तान पर बहुत भारी पड़ी. डफी ने अपने पहले इंटरनेशनल मैच में 4 विकेट झटके. इसकी बदौलत न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 9 विकेट पर 153 रन पर रोक दिया. फिर 18.5 ओवर में 5 विकेट खोकर 156 रन बनाकर मैच जीत लिया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 18, 2020, 3:21 PM IST

नई दिल्ली. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के न्यूजीलैंड दौरे (Pakistan vs New Zealand) की शुरुआत हार के साथ हुई है. मेजबान न्यूजीलैंड (New Zealand) ने पाकिस्तान को पहले टी20 मैच में बड़ी आसानी से हरा दिया है. डेब्यू मैच खेल रहे जैकब डफी (Jacob Duffy) की कातिलाना गेंदबाजी पाकिस्तान (Pakistan) पर बहुत भारी पड़ी. उन्होंने अपने पहले ही इंटरनेशनल मैच में 4 विकेट झटके. डबी की गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान की टीम को 9 विकेट पर 153 रन पर रोका. इसके बाद जीत के लिए जरूरी रन महज 18.5 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

ऑकलैंड में खेले गए मैच में पाकिस्तानी कप्तान शादाब खान ने टॉस जीता. उन्होंने पहले बैटिंग का फैसला लिया. हालांकि, यह फैसला पाकिस्तान को रास नहीं आया. न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के चार विकेट 20 रन का स्कोर बनते-बनते झटक लिए. इन चार में से तीन विकेट तो डेब्यू मैच खेल रहे जैकब टफी ने लिए.

पाकिस्तानी कप्तान शादाब खान ने 32 गेंद पर 42 रन बनाकर अपनी पारी की संभाला. उनकी इस पारी की बदौलत पाकिस्तान 9 विकेट पर 153 रन बनाने में कामयाब रहा. फहीम अशरफ ने 31, इमाद वसीम ने 19, मोहम्मद रिजवान ने 17 और खुशदिल शाह ने 16 रन का योगदान दिया. न्यूजीलैंड की ओर से जैकब डफी ने 4 और स्कॉट कुगलाइन ने तीन विकेट झटके. लक्ष्य का पीछा करने उतरे न्यूजीलैंड के लिए ओपनर टिम साइफर्ट ने शानदार अर्धशतक बनाया. उन्होंने 43 गेंद पर 57 रन बनाए. मार्क चैपमैन ने 34 और ग्लेन फिलिप्स ने 23 रन बनाए. पाकिस्तान के हैरिस रऊफ ने तीन और शाहीन अफरीदी ने दो विकेट झटके. पाकिस्तान का कोई और गेंदबाज विकेट नहीं ले सका. पाकिसतानी गेंदबाजों की इस कमी की बदौलत न्यूजीलैंड ने 5 विकेट से मैच जीत लिया. मैच में सबसे अधिक विकेट लेने वाले जैकब डफी को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Covid – 19

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
31,726,507
Recovered
30,896,354
Deaths
425,195
Last updated: 9 minutes ago

Live Tv

Advertisement

rashifal