क्या चल रहा है?

पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुए रॉस टेलर

[ad_1]

ऑकलैंड. अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) को शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की 18 सदस्यीय टीम से बाहर कर दिया गया, जबकि केन विलियमसन (Kane Williamson) पितृत्व अवकाश से लौटकर तीन मैचों की सीरीज के दूसरे और तीसरे मुकाबले में कप्तानी करेंगे. टीम में 36 साल के टेलर के अलावा चोटिल तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को भी शुक्रवार से ऑकलैंड में शुरू हो रही सीरीज के लिए टीम से बाहर रखा गया है.

वेस्टइंडीज (West Indies ) के खिलाफ टी20 सीरीज में विश्राम करने वाले ट्रेंट बोल्ट के अलावा टिम साउदी, काइल जैमीसन और डेरिल मिचेल भी दूसरे और तीसरे मैच के लिए टीम का हिस्सा होंगे. तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनर, बल्लेबाज मार्क चैपमैन और हरफनमौला डग ब्रेसवेलर सिर्फ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए टीम का हिस्सा होंगे. न्‍यूजीलैंड और पाकिस्‍तान के बीच 18 दिसंबर से तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. पहला मैच ऑकलैंड, दूसरा हेमिल्‍टन और तीसरा नेपियर में खेला जाएगा.

टेलर ने 102 टी20 मैच खेले

चयनकर्ता गेविन लार्सन के मुताबिक वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय में 38 और नौ बनाने वाले टेलर का फॉर्म दूसरे खिलाड़ी की तरह बेहतर नहीं है. टेलर ने 102 मैचों (टी20 अंतरराष्ट्रीय) में 26.15 की औसत से 1909 रन बनाए हैं.न्यूजीलैंड टीम

पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए: मिचेल सेंटनर (कप्तान), टॉड एस्टल, डग ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, जैकब डफी, मार्टिन गुप्टिल, स्कॉट कुगलेइजन, जेम्स नीशम, ग्लेन फिलिप्स, टिम सेफर्ट (विकेटकीपर), ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकनर.

यह भी पढ़ें : 

Ind A vs Aus A: दुनियाभर में छा गए रन लेने की बजाय बल्‍ला छोड़कर भागने वाले मोहम्‍मद सिराज

Ind A vs Aus A: पंत ने ऑस्‍ट्रेलियाई जमीन पर ताबड़तोड़ शतक जड़कर दिया चयनकर्ताओं को जवाब

दूसरे और तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए टीम: केन विलियमसन (कप्तान), टोड एस्टल, ट्रेंट बोल्ट, डेवॉन कॉनवे, मार्टिन गुप्टिल, काइल जैमीसन, स्कॉट कुगलेइजन, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, ग्लेन फिलिप्स, टिम सेफर्ट (विकेटकीपर), ईश सोढ़ी, टिम साउथी.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Covid – 19

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
33,504,534
Recovered
0
Deaths
445,385
Last updated: 7 minutes ago

Live Tv

Advertisement

rashifal